menu
विराट कोहली ने सुपरमैन की तरह पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वायरल हो रहा वीडियो
Viral video virat kohli stunning catch against Bangladesh vs Indian First ODI

विराट कोहली ने सुपरमैन की तरह पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli: टीम इंडिया का बांग्लादेश दौरे का आज आगाज हो चूका है. तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है जहाँ पर भारतीय टीम की बल्लेबाजी ने काफी निराश किया. पूरी टीम 186 रन के कुल स्कोर पर सिमट गयी. इसके बाद गेंदबाजों पर आई मैच जीतने की जिम्मेदारी पर युवा गेंदबाज़ खरे उतरते हुए नजर आ रहे है.

इस मैच में विकेट की जरूरत को देखते हुए किंग कोहली (Virat Kohli) भले ही बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके लेकिन अपनी फ़ील्डिंग से उन्होने टीम के लिए बहुमूल्य योगदान दिया. कोहली के ‘सुपरमैन’ कैच की अविश्वसनीय वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

टीम इंडिया के द्वार दिए गये 186 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत भले ही खराब रही लेकिन टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ शाकिब अल हसन और कप्तान लिटन दास ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए एक अच्छी साझेदारी निभाई, दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम को जीत की तरफ ले जाने की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन सिर्फ वाशिंगटन सुंदर ने अपनी फिरकी के जाल में शाकिब को फंसाते हुए अहम विकेट लिया.

पारी के 24 ओवर की तीसरी गेंद पर सुंदर ने फ्लाइटिड गेंद फेंकी. शाकिब उनके जाल में फंसते ड्राइव लगाई. कवर में खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार तरीके से टाइमिंग दिखाते हुए एक हाथ से हवा में उछलते हुए बेहतरीन कैच लेकर टीम की मैच में वापसी करवाई. विराट के इस शानदार कैच की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Virat Kohli Catch Video: एक हाथ से हवा में उड़ विराट कोहली ने सुपरमैन की तरह पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वायरल हो रहा वीडियो 2

बांग्लादेश दौरे के पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी. रोहित और शिखर धवन से ठोस शुरुआत की उम्मीद थी लेकिन शिखर धवन 7 रन और रोहित 27 रन बनते चलते बने. विराट कोहली (Virat Kohli) भी 9 रन पर अपना विकेट गँवा बैठे. केएल राहुल ने नंबर पांच पर शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को 186 के स्कोर तक पहुँचाया. टीम के साथ खिलाड़ी दहाई के अंक तक भी नहीं पहुचं सके. बांग्लादेश की तरफ से शाकिब अल हसन ने 5 तथा इबादत हौसेन ने 4 विकेट अपने नाम किये.

बांग्लादेश की शुरुआत लडखडाती हुई रही. टीम के सलामी बल्लेबाज़ खाता खोले बिना आउट हो गये. तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आये अनामुल हक़ भी 14 रन बनाकर चलते बने. फिर कप्तान लिटन दास और शाकिब अल हसन ने अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए 48 रन की साझेदारी की. लिटन 41 रन की पारी खेल कर सुंदर का शिकार बने. उनके बाद शाकिब भी सुंदर की गेंद पर विराट कोहली के हाथों कैच आउट हो गये. लेख लिए जाने तक बांग्लादेश की टीम 108 रन बनाकर जीत से 79 रन दूर थी.

Virat Kohli Stunning Catch Watch Video

What's your reaction?

Comments

https://viraltube.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!